ऑफ शोल्डर टॉप में नुसरत जहां का दिखा सिजलिंग लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने लुक्स की वजह से तो हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. अक्सर उनका बेबाक अवतार लोगों को हैरान कर देता है. अब एक बार फिर से नुसरत ने अपनी अदाओं से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 02:03 PM IST
  • नुसरत जहां का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
ऑफ शोल्डर टॉप में नुसरत जहां का दिखा सिजलिंग लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं. नुसरत अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं नुसरत 

नुसरत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक से लोगों को दीवाना बना दिया है. इन तस्वीरों एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं.

फिर दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत पिंक कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

लुक को कंप्लीट करने के लिए नुसरत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

बेहद हॉट दिख रही हैं नुसरत

इसके साथ उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पेयर किए हैं. नुसरत इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. नुसरत के इस लुक को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अब एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए लोगों ने खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. वहीं कुछ मिनटों में ही नुसरत के फोटोशूट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन मौनी रॉय ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़