आर्यन खान से पहले इन सितारों को डेट कर चुकी हैं नोरा फतेही! यहां देखें लिस्ट

Nora Fatehi Love Affairs: नोरा फतेही का नाम इन दिनों किंग खान के लाड़ले आर्यन खान के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 01:52 PM IST
  • नोरा पे फिदा हुए आर्यन खान
  • अंगद बेदी के साथ भी रहा रिश्ता
आर्यन खान से पहले इन सितारों को डेट कर चुकी हैं नोरा फतेही! यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: Nora Fatehi Love Affairs: बॉलीवुड में आए दिन नई जोड़ियां बनती हैं. स्टार्स के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें यहां कॉमन हैं. हाल ही में तारा सुतारिया और आदर जैन के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सनसना मचाई थी. वहीं अब आर्यन खान और नोरा फतेही के अफेयर की अटकलें शुरू हो गई हैं. यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि आर्यन से पहले नोरा कई सितारों को डेट कर चुकी हैं.

अंगद बेदी

आर्यन खान से पहले नोरा फतेही नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी को भी डेट कर चुकी हैं. नोरा फतेही और अंगद बेदी की टूटी लव स्टोरी की दास्तान से हर कोई वाकिफ है. इन दोनों के ब्रेकअप की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

बता दें नोरा भी कई बार इसका जिक्र कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि वह इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं.

प्रिंस नरूला

बिग बॉस में आने के बाद नोरा फतेही का नाम टीवी के पॉपुलर एक्टर प्रिंस नरूला के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों बिग बॉस में एक दूसरे पर दिल न्योछावर करते दिखाई दिए थे.

शो से बाहर आने के बाद प्रिंस नरूला के दिल के तार युविका चौधरी के साथ जुड़े हुए थे. जिसके चलते नोरा फतेही के प्यार को ठुकराते हुए प्रिंस नरूला ने युविका से शादी कर ली थी.

भूषण कुमार

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम भी नोरा फतेही के साथ जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोरा का लगातार टी सीरीज के गाने और फिल्मों में दिखने की वजह इन दोनों की करीबी ही थी.

नोरा के करियर में उनकी मेहनत के साथ-साथ टी सीरीज का भी बहुत बड़ा हाथ है.

हर मिला धोखा

नोरा फतेही को प्यार में कई बार धोखा मिला है. इस बात का खुलासा नोरा फतेहीकई बार कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस की 5 साल छोटे आर्यन खान के साथ उड़ रही रिलेशनशिप की खबरों में कितनी सच्चाई है ये देखने वाली बात होगी. 

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हनी सिंह ने कही बड़ी बात, सिंगर भी मेंटल हेल्थ का हो चुके हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़