Nora Fatehi Heartbreak: नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, नम आंखों से बयां किया दर्द

Nora Fatehi Breakup: नोरा फतेही बी टाउन में अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. आज के समय में नोरा के पास सबकुछ है लेकिन एक समय था जब उन्हें प्यार में धोखा मिला था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 04:44 PM IST
  • नोरा फतेही का भी टूटा है दिल
  • नोरा ने सालों बाद बयां किया दर्द
Nora Fatehi Heartbreak: नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, नम आंखों से बयां किया दर्द

नई दिल्ली: Nora Fatehi Heartbreak: नोरा फतेही बी टाउन में अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वह 'झलक दिखला जा 10' में जज के रूप में नजर आ रही हैं. एक टाइम ऐसा था जब किसी ने उनका दिल तोड़ा था. एक्ट्रेस ने रोते हुए अपने टूटे हुए दिल को याद किया है. 

नोरा फतेही ने याद किया प्यार में मिला धोखा 
नोरा फतेही बॉलीवुड की पॉपुलर डांसर हैं. फिल्मों में आइटम नंबर करने वाले वह शो में बतौर जज भी नजर आती हैं. इन दिनों वह डांस रिएलिटी शो जज कर रही हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट ने नोरा फतेही के सॉन्ग 'बड़ा पछताओगे' सॉन्ग पर डांस किया है. जिसे देख नोरा काफी भावुक हो गई. उनकी आंखों से आंसू निकल गए. 

नोरा फतेही प्यार में मिला था धोखा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोरा फतेही का नाम अंगद बेदी के संग जुड़ चुका है. मीडिया की खबरों के अनुसार नोरा फतेही अंगद बेदी के साथ रिलेशनशिप में थी दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अंगद बेदी ने नेहा धूपिया से शादी कर ली. अंगद और नेहा की एक बेटी और एक बेटा भी है. वहीं नोरा फतेही सिंगल है. 

ब्रेकअप पर बोली नोरा फतेही 
नोरा फतेही ने ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा कि नोरा फतेही ने कहा कि 'बड़ा पछताओगे' सॉन्ग टूटे दिल की बात करता है, क्योंकि इस गाने के शूट से पहले मैं भी कुछ इसी तरह की स्थिति से गुजर थी. बता दें कि बड़ा पछताओगे सॉन्ग प्यार में मिले धोखे पर आधारित है. इस गाने में नोरा के संग विक्की कौशल नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें: करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़