निक्की तंबोली ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, कैमरे में कैद हुई बेबाकी

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने लुक्स से हर दिन फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग लुक देखने को मिला है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 03:42 PM IST
  • निक्की तंबोली सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं निक्की तंबोली
निक्की तंबोली ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, कैमरे में कैद हुई बेबाकी

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही निक्की को घर-घर में एक खास पहचान मिल गई हैं. कभी अपनी प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी अपने लुक्स की वजह से उन्होंने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस को लगातार अब कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने लगे हैं. 

Nikki Tamboli इंस्टाग्राम लवर हैं

निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. उनके चाहने वाले हमेशा ही उनके नए लुक्स के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से निक्की ने अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

निक्की तंबोली ने दिखाई बेबाकी 

ताजा तस्वीरों में निक्की फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में निक्की हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

म्यूजिक वीडियोज में दिख रही हैं निक्की

गौरतलब है कि निक्की को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल कुछ समय से एक्ट्रेस किसी भी टीवी शो से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. वहीं, ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही हैं.

ये भी पढे़ं- Year Ender 2022: इस साल इन सेलेब्स ने इक-दूजे का थामा हाथ, लिए सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़