नेह शर्मा पर चढ़ी बेबाकी, शर्ट को बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब नेहा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 07:21 PM IST
  • नेह शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नेहा शर्मा
नेह शर्मा पर चढ़ी बेबाकी, शर्ट को बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पिछले कुछ समय से किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. बेशक वह अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कामयाब ना हो पाई हो, लेकिन नेहा ने अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 

सोशल मीडिया लवर हैं नेहा

वहीं, दूसरी ओर नेहा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक दिखाई देती है. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब नेहा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नेहा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में नेहा को ओपन व्हाइट शर्ट में ब्लैक ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट पेयर की है. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इस लुक में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनके फैंस के बीच ये लुक भी काफी वायरल हो रहा है.  

इस फिल्म में दिखेंगी नेहा

कुछ ही देर में इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. दूसरी ओर नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज के ऑफर्स भी रहे हैं. पिछले दिनों ही नेहा की वेब सीरीज 'इलिगल' हिट हुई है. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस 'जोगिरा सारा रा रा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: गौतम और सौंदर्या के बीच दिखा 'कंबल वाला रोमांस', इशारों ही इशारों में हुईं बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़