नेहा शर्मा पर फिर चढ़ी बेबाकी, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब नेहा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 06:00 PM IST
  • नेहा शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं नेहा
नेहा शर्मा पर फिर चढ़ी बेबाकी, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार. बेशक वह अपने अभिनय के दम पर लोगों का दिल न जीत पाई हो, लेकिन नेहा ने अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक से हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं नेहा

आज नेहा जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अब फिर से नेहा ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है. 

नेहा ने फिर खींचा लोगों का ध्यान

नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की ब्रा और रिप्ड जीन्स पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma  (@nehasharmaofficial)

लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. नेहा ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

बेहद बोल्ड लग रही हैं नेहा

इस दौरान नेहा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. दूसरे ओर नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्ट्रेस 'जोगिरा सारा रा रा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- तस्वीर में ये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस, डांस वीडियो होते रहते हैं वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़