नेहा शर्मा ने शेयर किया बेडरूम लुक, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. अक्सर वह अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार नेहा बोल्डनेस दिखाने के लिए बेडरूम में सिजलिंग अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 02:29 PM IST
  • नेहा शर्मा ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड लुक
  • तस्वीर देखकर छूटे चाहने वालों के छूटे पसीने
नेहा शर्मा ने शेयर किया बेडरूम लुक, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपनी अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. हालांकि, कई शानदार किरदार करने के बावजूद नेहा अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. नेहा ने हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. नेहा अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. खासतौर पर नेहा के फोटोशूट्स खबरों में रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए अवतार से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं नेहा शर्मा (Neha Sharma)

इसके अलावा नेहा सोशल मीडिया लवर भी हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब नेहा एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीर के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 

बिकिनी पहने दिखी Neha Sharma

इस तस्वीर में नेहा को ब्लैक कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन व्हाइट शर्ट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. फोटो में नेहा बेड पर बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं. एक बार फिर से उनका सुपर बोल्ड लुक कैमरे में कैद हो गया.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और जुल्फों को ओपन ही रखा है. इसके अलावा उन्होंने गले में पतली सी चैन भी पहनी है. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. नेहा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

'जोगी रा सा रा रा' में नजर आएंगी नेहा

फैंस इमोजी के जरिए इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे हैं. लोग उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा जल्द ही 'जोगी रा सा रा रा' में नजर आने वाली हैं.  

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़