नेहा शर्मा ने बेडरूम में दिखाई बेबाकी, शर्ट के बटन खोल कैमरे में कैद किया बेहद बोल्ड लुक

नेहा शर्मा इन दिनों अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 09:01 PM IST
  • नेहा शर्मा का बेहद बोल्ड वीडियो सामने आया है
  • नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
नेहा शर्मा ने बेडरूम में दिखाई बेबाकी, शर्ट के बटन खोल कैमरे में कैद किया बेहद बोल्ड लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. फिल्मों के अलावा वह अपने लुक्स की वजह से भी इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से नेहा ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Neha Sharma ने शेयर किया बेडरूम लुक

हाल ही में नेहा ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने बेडरूम में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस को यहां काफी कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. वीडियो में नेहा मिरर के सामने खड़े होकर फोन से अपना वीडियो शूट कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक लूज पैंट्स और मैचिंग की ब्रालेट कैरी की है. इसी के साथ उन्होंने ओवर साइज शर्ट पहनी हुई है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा शर्मा

नेहा ने शर्ट के सारे बटन खोले हैं और अपना परपेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस दौरान उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. नेहा ने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इस लुक में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनके फैंस के बीच ये लुक भी काफी वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नेहा

दूसरे ओर नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज के ऑफर्स भी रहे हैं. पिछले दिनों ही नेहा की वेब सीरीज 'इलिगल' हिट हुई है. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस 'जोगिरा सारा रा रा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा रवि दूबे की पत्नी का इतना सिजलिंग अंदाज, ओपन शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़