बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा शर्मा ने खोले शर्ट के सारे बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 09:25 PM IST
  • नेहा शर्मा ने फिर बोल्ड फोटोशूट कराया है
  • नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा शर्मा ने खोले शर्ट के सारे बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपनी एक्टिंग का जादू देशभर के दर्शकों पर खूब चलाया है. ऐसे में फैंस आज उनके हर प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. इस कारण एक्ट्रेस को भी कई तरह के प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. अपनी एक्टिंग के अलावा नेहा अपने लुक्स के कारण भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Neha Sharma ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

नेहा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक दिखाई देती है. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है.

काफी हॉट दिख रही हैं नेहा शर्मा

इन फोटोज में नेहा को रेड एंड व्हाइट कलर की पैंट और शर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने यहां बोल्डनेस दिखाने के लिए शर्ट के सारे बटन खोलते हुए अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस अवतार को दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

नेहा के लुक पर फिदा हुईं मशहूर हस्तियां

अब कुछ ही देर में एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नेहा शर्मा

नेहा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो फिल्मों के अलावा वह वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काफी एक्टिव हैं. उनके वेब सीरीज 'इलिगल' को काफी पसंद भी किया गया है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'जोगिरा सा रा रा' को लेकर चर्चा में हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शहनाज गिल ने कैमरे के सामने बदला लुक, वन शोल्डर ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़