नेहा शर्मा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, फोटोशूट के पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस

नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अब फिर से नेहा ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 05:45 PM IST
  • एक्ट्रेस नेहा शर्मा का नया लुक चर्चा में है
  • किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं नेहा
नेहा शर्मा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, फोटोशूट के पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार. बेशक वह अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कामयाब ना हो पाई हो, लेकिन नेहा ने अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 

सोशल मीडिया क्वीन हैं नेहा 

आज नेहा जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अब फिर से नेहा ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है.  

नेहा ने बिखेरे हुस्न के जलवे

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ नेहा ने हाई हील्स पेयर की हैं. 

एक्ट्रेस ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

यहां एक्ट्रेस अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नेहा

दूसरे ओर नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्ट्रेस 'जोगिरा सारा रा रा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन से कटा कृष्णा अभिषेक का पत्ता! जानिए क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़