नेहा शर्मा ने डीपनेक ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली नेहा शर्मा (Neha Sharma) भले ही अपने अभिनय के दम पर कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हों, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों को ध्यान खूब खींचा है. अभिनेत्री हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2022, 03:50 PM IST
  • नेहा शर्मा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नेहा
नेहा शर्मा ने डीपनेक ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बेशक अपने अभिनय के दम पर कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों को ध्यान खूब खींचा है. ऐसे में आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. नेहा आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं नेहा

इसके अलावा एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं.

नेहा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है.

नेहा ने फिर उड़ाए होश 

इनमें उन्हें येलो और व्हाइट कलर का डीपनेक जंपसूट पहने देखा जा सकता है. नेहा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हल्का सा मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ नेहा ने गले में गोल्डन चैन भी कैरी की है. उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नेहा ने सिर्फ अपनी दो ही तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन खास बात ये है कि हर फोटो में उनका अलग अवतार दिख रहा है. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में नेहा की बोल्ड अंदाज देख फैंस मर मिटे हैं. 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने सोफे पर लेटकर दिखाया सिजलिंग लुक, 48 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़