फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं नेहा धूपिया, 42 की उम्र में उड़ाए होश

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी फिल्मों के कारण तो काफी सुर्खियों में रही हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सभी को ध्यान खींच लिया है. उनके इस लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 08:18 PM IST
  • नेहा धूपिया का दिखा बेहद बोल्ड लुक
  • नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं नेहा धूपिया, 42 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक लंबा सफर ग्लैमर वर्ल्ड में बिताया है. इस दौरान उन्होंने हर तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा. नेहा किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस को कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद अक्सर नेहा सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से.

Neha Dhupia के फोटोशूट ने उड़ाए होश

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अक्सर इंस्टाग्राम अपने बच्चों और परिवार के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस के नए लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटो में नेहा टॉप लेस होती दिख रही हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा धूपिया

फोटो में एक्ट्रेस टॉप लेस दिख रही हैं. यहां उन्होंने गले में पिंक का टॉवल डाला हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

इस लुक में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका ये नया लुक फैंस के भी होश उड़ा रहा है. इससे पहले एक्ट्रेस को कभी इतने हॉट लुक में नहीं देखा गया है.

इस फिल्म में दिखी थीं नेहा

नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार इसी साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म 'अ थर्सडे' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एसीपी की भूमिका निभाई थी. इसके बाद से अब तक फिलहाल वह अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में नहीं हैं, लेकिन फैंस एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने स्लिम फिट गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सोफे पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़