सिंगर नेहा भसीन की हॉट अदाएं देख रह जाएंगे हैरान, टेबल पर बैठ दिए ऐसे पोज

नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने हॉट लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. सिंगर इन लुक्स को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं. वक्त के साथ सिंगर और हॉट हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 08:32 PM IST
  • नेहा भसीन ने बोल्डनेस से किया मदहोश
  • फोटोज में हॉट दिख रही हैं नेहा भसीन
सिंगर नेहा भसीन की हॉट अदाएं देख रह जाएंगे हैरान, टेबल पर बैठ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने गानों के कारण काफी मशहूर हो चुकी हैं, लेकिन कुछ समय से एक्ट्रेस से अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ाए हुए हैं. लगभग हर दिन नेहा अपने नए लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में नेहा का स्टाइलिश अंदाज भी अब लोगों का ध्यान खींचने लगा है. अब फिर से सिंगर का दिलकश अवतार दिखा है.

Neha Bhasin ने दिखाई हॉट फोटोशूट की झलक

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. अब लेटेस्ट फोटोज में नेहा को देखकर कहा जा सकता है कि वह वक्त के साथ बेहद बोल्ड होती जा रही हैं. ताजा तस्वीर में वह ब्रालेट पहने काफी बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

नेहा भसीन के ब्रालेट लुक ने उड़ाए होश

नेहा ने यहां ब्लैक कलर का ब्रालेट टॉप और रेड कलर की सिल्क की स्कर्ट पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते हुए टेबल पर बैठकर बेबाकी से पोज दिए है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, रेड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गले में चोकर पहना है और बालों को ओपन रखा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा भसीन

फोटो में नेहा भसीन बेहद हॉट दिख रही हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में नेहा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. सिंगर के हॉट लुक्स को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं. आज भी अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक्स से वह किसी को भी टक्कर दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- सोफी चौधरी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, स्वीमिंग पूल में दिखाई बेबाक अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़