नीना गुप्ता से बेहद प्रभावित हैं 'डायल 100' के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

नीना गुप्ता पिछले काफी समय से अगली फिल्म 'डायल 100' उन्होंने हमेशा ही अपने किरदारों से दर्शकों को हैरान किया है. अब डायरेक्टर रेसिंल डिसिल्वा भी उनसे काफी प्रभावित हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 12:51 AM IST
  • नीना गुप्ता को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है
  • अब नीना ने डायल 100 के डायरेक्टर को भी प्रभावित किया है
नीना गुप्ता से बेहद प्रभावित हैं 'डायल 100' के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) पिछले काफी समय से अगली फिल्म 'डायल 100' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसे डिजिटली रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म में नीना को एक बार फिर से अलग अंदाज में देखा जाने वाला है, जिसने अब फिल्म के लिए फैंस के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. अब फिल्म में नीना के साथ काम करने को लेकर डायरेक्टर ने खुलकर बात भी की है.

नीना गुप्ता से बहुत इम्प्रेस है रेंसिल डिसिल्वा

निर्देशक रेंसिल डिसिल्वा ने थ्रिलर फिल्म 'डायल 100' में नीना गुप्ता के किरदार के बारे में बात की है। उन्हें लगता है कि यह उनकी फिल्मोग्राफी में अलग दिखने वाला है. डिसिल्वा ने कहा, "जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नीना जी एक ऐसी आइकन हैं. उन्होंने इतने वर्षों में कई बेहतरीन भूमिकाएं की हैं और सच कहूं तो मैं उनके साथ हमेशा से काम करना चाहता हूं. आपने किसी को कास्ट करने का एक कारण यह है कि आप ज्वार के खिलाफ जाना चाहते हैं."

शक्तिशाली है किरदार- निर्देशक

फिल्म निर्माता ने कहा, "यह चरित्र इतना शक्तिशाली है, मुझे पता था कि जो कोई भी इसे निभाएगा वह दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाला होना चाहिए. जब मैंने नीना जी के बारे में सोचा, तो यह सब बस क्लिक हो गया, और हम बहुत खुश हैं कि वह बोर्ड पर आई. क्योंकि यह एक ऐसा किरदार है जहां वह पूरी तरह से अपने टाइप के खिलाफ खेल रही हैं."

'बधाई हो' के लिए भी हुई नीना की तारीफ

उन्होंने फिल्म 'बधाई हो' में भी नीना के काम की भी तारीफ की. डिसिल्वा ने निष्कर्ष निकाला, "हाल ही में 'बधाई हो' और अन्य परियोजनाओं के साथ उन्हें उल्लेखनीय सफलता मिली है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक चरित्र उनकी फिल्मोग्राफी में बाहर खड़ा होगा क्योंकि यह बहुत अलग है और उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से निबंधित किया है."

6 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित 'डायल 100' में नीना गुप्ता के अलाना साक्षी तंवर और मनोज बाजपेयी को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. यह फिल्म 6 अगस्त को जी5 पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सरेआम विकास गुप्ता ने राखी सावंत के साथ की ऐसी हरकत, यूजर्स ने लगाई फटकार

ट्रेंडिंग न्यूज़