अपनी ही फीस जान नीना गुप्ता को लगा झटका, इस फिल्म से चमकी किस्मत

नीना गुप्ता इन दिनों जिस भी किरदार में नजर आ रही हैं वह हिट हो रहा है. ऐसे में दर्शकों के बीच उनकी काफी डिमांड बढ़ गई हैं. दूसरी ओर मेकर्स की ओर से उन्हें मुंह मांगी रकम दी जा रही है. अब एक्ट्रेस खुद अपनी बढ़ी हुई फीस जानकर चौंक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 08:58 PM IST
  • नीना गुप्ता अपनी ही फीस जान हैरान हैं
  • नीना के किरदारों को दर्शक पसंद कर रहे हैं
अपनी ही फीस जान नीना गुप्ता को लगा झटका, इस फिल्म से चमकी किस्मत

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक लंबा सफर इस इंडस्ट्री में तय किया है. इस दौरान उन्होंने हर तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है. हालांकि, पिछले कुछ समय में नीना को लोकप्रियता हासिल होने लगी है, वो इससे पहले उन्हें कभी नहीं मिली थी. नीना की जिंदगी में एक पल वो भी आया था जब वह सोशल मीडिया पर काम मांगा करती थीं, लेकिन आज उनकी किस्मत ऐसी पलटी की नीना को मेकर्स मुंह मांगी फीस देने के लिए तैयार रहते हैं.

'बधाई हो' ने बदली नीना की किस्मत

नीना की जिंदगी में मील पत्थर कही जाने वाली फिल्म आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' साबित हुई है. इस फिल्म ने उनकी किस्मत ऐसी चमकाई कि आज न तो एक्ट्रेस को काम की कमी है और न ही पैसों. बल्कि अब तो वो समय आ गया है कि नीना खुद को मिलने वाली फीस जानकर ही हैरान रह जाती हैं. इस बात का खुलासा भी एक्ट्रेस ने खुद ही किया है. नीना का कहना है कि मेकर्स उन्हें उम्मीद और जरूरत से ज्यादा फीस देने लगे हैं.

बेहद खुश हैं नीना

नीना ने हाल ही में कहा है कि उन्हें हालिया प्रोजेक्ट्स के लिए मोटी फीस दी गई है. उन्होंने कहा कि जब इस बार में एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर से पूछा तब उन्हें अपनी फीस का पता चला. इसके बाद उन्होंने मैनेजर से कहा भी था कि इतनी फीस मांगने की क्या जरूरत थी. हालांकि, एक्ट्रेस अपनी फीस और सफलता से बेहद खुश भी हैं.

2018 के बाद बदली किस्मत

गौरतलब है कि नीना को 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' में देखा गया था. इसके बाद ही उन्हें 'पंगा', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'सरदार का ग्रांडसन', 'डायल 100', '83' और 'गुडबाय' जैसी शानदार और बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला. इन सभी प्रोजेक्ट्स में नीना के किरदार और एक्टिंग को खासतौर पर दर्शकों के बीच पसंद किया गया था. हाल ही में उनकी बेव सीरीज 'पंचायत 2' रिलीज हुई है, जिसे खूब सराहना मिल रही है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सनी लियोन ने चप्पलों से की अपने स्टाफ की पिटाई, कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़