नीना गुप्ता ने सुनाई मसाबा के जन्म की दर्द भरी कहानी, कहा-डिलीवरी करवाने के लिए भी नहीं थे पैसे

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है. इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई ऐसे बड़े राज खोले हैं जो हर किसी के होश उड़ा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2021, 06:11 PM IST
  • नीना गुप्ता ने अपनी निजी जिंदगी में बहुत बुरा समय देखा है
  • नीना की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में कई राज खोले गए हैं
नीना गुप्ता ने सुनाई मसाबा के जन्म की दर्द भरी कहानी, कहा-डिलीवरी करवाने के लिए भी नहीं थे पैसे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही हैं, उससे ज्यादा उन्होंने अपनी निजी के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. नीना को इंडस्ट्री में उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. इन दिनों नीना की ऑटोबायोग्रफी 'सच कहूं तो' (Sach Kahun To) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसे जानकर अब सभी हैरान हैं.

नीना ने खोले पुराने राज

नीना ने अपनी इस किताब में बताया कि जब वह मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को जन्म देने वाली थीं, उस दौरान उन्हें काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था. एक्ट्रेस के पास उस समय अपनी डिलीवरी तक के लिए पैसों नहीं हुआ करते थे. अब नीना ने अपने उन दिनों के मुश्किल हालातों के बारे में भी इस किताब में जिक्र किया है. 

नीना के पास नहीं थे 10,000 रुपये

अब नीना गुप्ता ने इस किताब की 2 तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. इसमें लिखा है, 'मैं उस समय बहुत परेशान रहने लगी थी जब मेरी डिलीवरी डेट पास आ रही थी, क्योंकि मेरे अकाउंट में पैसे बहुत कम थे. मैं नॉर्मल डिलीवरी ही करवा सकती थी क्योंकि इसका खर्च सिर्फ 2,000 रुपये था. मुझे पता था कि अगर मैंने सी-सेक्शन (ऑपरेशन) करवाया तो मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगी, क्यों इसका खर्च लगभग 10,000 रुपये था.'

इस तरह हो पाई नीना की डिलीवरी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

नीना ने इसमें आगे लिखा, 'खुशकिस्मती से, डिलीवरी से कुछ दिन पहले ही मेरे अकाउंट में टैक्स रिम्बर्समेंट के 9,000 रुपये आ गए थे और मेरे बैंक अकाउंट में 12,000 रुपये हो गए थे. अच्छा हुआ यह पैसा आ गया, क्योंकि मेरे डॉक्टर ने कहा था कि मुझे सी-सेक्शन ही करवाना पड़ेगा.' इन पैसों के बाद ही नीना बेटी मसाबा को जन्म दे पाईं. 

नीना और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं मसाबा

गौरतलब है कि नीना गुप्ता, वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) के साथ रिलेशनशिप में थी. मसाबा  इन दोनों की ही बेटी हैं. हालांकि, दोनों रिश्ता लंबे वक्त नहीं चल पाया और इनका ब्रेकअप हो गया. नीना ने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की है.  कुछ साल पहले ही नीना ने विवेक मेहरा से शादी की है.

ये भी पढ़ें- एकता कपूर को मिल गई नई 'नागिन', ये एक्ट्रेस करेंगी 'Naagin 6' में तीखी अदाओं से वार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़