नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया रेप का आरोप, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

Nawazuddin Siddiqui Wife Aalia Cries Video: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धीकी की वाइफ आलिया ने नवाज पर रेप का गंभीर आरोप लगया है. आलिया ने सोशल मीडिया पर रो-रोकर अपना दर्द बयां किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 04:52 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगे रेप के आरोप
  • आलिया ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया रेप का आरोप, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui Wife Aalia Cries Video: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्धीकी ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए है. हाल ही में आलिया ने वीडियो शेयर कर नवाजुद्दीन रेप का संगीन आरोप लगाया है. आलिया ने रोते-रोते इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. 

रो-रोकर बयां दिया दर्द 

आलिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर बताया है कि नवाज उनसे उनका बच्चे छीनना चाहते हैं. वह इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. आलिया ने बताया है कि नवाज अपने बच्चों की कस्टडी चाहते हैं. आइए देखते हैं आलिया ने वीडियो में क्या-क्या कहा. 

आलिया ने लगाया गंभीर आरोप 
आलिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर !उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज़ बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है. कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी''

नवाजुद्दीन के लिए कही ये बात 
वीडियो में आलिया कहती है कि नवाज ने कल कोर्ट में केस डाला है, जिसमें वह बच्चे की कस्टडी चाहते हैं. मैं बस आप लोगों से जानना चाहती हूं कि जिसने कभी बच्चों को महसूस नहीं किया है, ना पेट में महसूस किया, न उसके बाद महसूस किया है. जिसे नहीं पता की बच्चे का डायपर कितने का आता है और डायपर पहनाते कैसे हैं.

उसे ये नहीं पता चला कि बच्चे कब बड़े हो गए, उसे कुछ नहीं पता और बच्चों को मुझसे छीनकर ये बताना चाहता है कि अपने पावर से और क्या दिखाना चाहता है कि वह बहुत अच्छा बाप है. वो अपने पावर का मिसयूज कर रहा है. अपने पैसे से तुम कितने ही लोगों को खरीद लो, लेकिन तुम मेरे बच्चों को मुझसे नहीं छीन सकते. 

इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीम मोरानी को भेजा समन, फिल्म मेकर पर कसा शिकंजा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़