Nawazuddin Siddiqui की मां ने दर्ज कराई है FIR, पत्नी आलिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

Nawazuddin Siddiqui Mother Mehrunisa Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 03:00 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने दर्ज कराई एफआईआर
  • पत्नी जैनब के साथ Mehrunisa Siddiqui का हुआ झगड़ा
Nawazuddin Siddiqui की मां ने दर्ज कराई है FIR, पत्नी आलिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui Mother Mehrunisa Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का दमखम दिखाया है. नवाजुद्दीन की प्रोफेशनल लाइफ बेहद शानदार चल रही है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी की ने अपनी बहू यानी नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ पुलिस में एफाआईआर दर्ज कराई है. 

आलिया और नवाजुद्दीन की मां के बीच चल रहा विवाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की मां ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. आलिया के खिलाफ धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है. उन पर आरोप हैं कि वे जिस बंगले में गई थीं, वहां उनकी नवाजुद्दीन की मां से बहस हुई थी जिसके बाद केस दर्ज कराया गया है. 

प्रॉपर्टी विवाद का है मामला

आलिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें कि नवाजुद्दीन की मां और आलिया के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2010 में हुई थी. आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

लॉकडाउन के दौरान दोनों के तलाक और अनबन की खबरें भी सामने आई थीं. उस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने एक्टर के परिवार पर मारपीट के आरोप लगाए थे. 

पहले की थी मां की पसंद से शादी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहली शादी अपनी मां की पसंद की लड़की शीबा से की थी. शीबा उत्तराखंड के हल्द्वानी की रहने वाली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन को शीबा पसंद थी, लेकिन उसका भाई इनके रिश्ते में दखलअंदाजी करता था, जिसके बाद में दोनों का तलाक हो गया था. वहीं नवाजुद्दीन ने दूसरी शादी अंजलि से की. शादी के लिए अंजलि ने अपना धर्म भी बदलाथा. शादी के वक्त उनका नाम जैनब रखा गया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था. 

ये भी पढ़ें- Ae Watan Mere Watan: फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आईं सारा अली खान, रिलीज हुआ 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़