नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी की शिकायत के बाद कोर्ट ने भेजा नोटिस

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी काफी समय से विवादों में बने हुए है. आलिया ने नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेजा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:06 PM IST
  • नवाजुद्दीन को कोर्ट ने भेजा नोटिस
  • पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी की शिकायत के बाद कोर्ट ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी काफी समय से विवादों में बने हुए है. कुछ दिन पहले आलिया ने नवाज और उनके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अब मुंबई कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेजा है. 

आलिया ने लगाए नवाज पर लगाए आरोप 
नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने कुछ दिन पहले अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने नवाज और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली ने उन्हें कई दिनों तक खाना नहीं दिया है. इसके अलावा सोने के लिए बेड और नहाने के लिए बाथरूम तक नहीं दिया. 

नवाज को जारी किया नोटिस 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने आलिया की शिकायत पर नवाज पर नोटिस जारी किया है.  बता दें कि नवाज की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए है. 

नवाज ने नहीं दिया नोटिस का जवाब

आलिया के वकील के अनुसार नवाजुद्दीन के मैनेजर को नोटिस मिल गया है यहां तक नवाज को भी नोटिस मिल गया है, लेकिन उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया. इसके साथ ही आलिया के वकील ने कहा कि सभी मामलों की सुनवाई आने वाले दिनों में होनी ही है. 

प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया और नवाज की मां के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है. इस विवाद की वजह से मामला पुलिस तक पहुंच गया. कुछ दिन पहले ही नवाज की मां ने आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था. 

नवाजुद्दीन की पत्नी का असली नाम 
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन की पत्नी का असली नाम अंजना किशोर पांडे था, लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर आलिया जैनब कर लिया. 

इसे भी पढ़ें: Siddharth Kiara Wedding On OTT: ओटीटी पर देख सकते हैं सिद्धार्थ-कियारा की शादी? इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़