सारा अली खान के बगल में दिखा मिस्ट्री मैन, यूजर्स बोले - चेहरा तो दिखाओ!

Sara Ali Khan Mystrey Man: सारा अली खान इन दिनों छुट्टियों में व्यस्त हैं. ऐसे में सारा का सारा ध्यान फैंस का एक आदमी ने खींच लिया जिसका चेहरा सामने नहीं आ पाया है. लोग ऐसे में सारा के मिस्ट्री मैन का पता लगा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 10:23 AM IST
  • सारा के पार्टनर का चला पता
  • लंदन में छिपाया आदमी का चेहरा
सारा अली खान के बगल में दिखा मिस्ट्री मैन, यूजर्स बोले - चेहरा तो दिखाओ!

नई दिल्ली: सारा अली खान इन दिनों लंदन में है. ऐसे में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली सारा का नाम हमेशा अलग-अलग हस्तियों के साथ जोड़ा जाता रहा है. कभी कार्तिक आर्यन के साथ उनके प्यार के चर्चे हुआ करते थे. वहीं इन दिनों एक शख्स की एंट्री से स्टोरी बदल सी गई है.

कौन है ये आदमी

भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ इन्हें छिपते छिपाते एक से दो बार होटल में देखा गया है. ऐसे में सारा अली खान ने लंदन वेकेशन की कुछ धुंआधार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक ऐसा शख्स भी दिखा जिसका चेहरा क्लियर नहीं है. ऐसे में मिस्ट्री मैन की जांच पड़ताल की जाने लगी.

शुभमन कहां है

यूजर्स ने हुडी के पीछे छिपे इस आदमी को देखने के लिए कई कमेंट कर दिए. एक यूजर ने लिखा कि चेहरा तो दिखाओ. तो दूसरे ने लिखा कि ये तो कार्तिक आर्यन हो ही नहीं सकता वो तो अपनी डॉक्टर के साथ है. इसके अलावा एक यूजर ने पूछा कि शुभमन गिल कहां है. वहीं एक यूजर ने इसे सारा का भाई इब्राहिम बताया है.

सारा का भाई

सारा की इन फोटोज में आप उन्हें मार्केट एक्सप्लोर करते देख सकते हैं. सारा इसमें अदरक खरीदती भी दिखाई दे रही थीं. ऐसे में यूजर्स ने अदरक का भाव भी पूछ लिया. कुल मिलाकर पर्दे में चेहरा छिपाए ये शख्स कौन है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. वैसे इसे ज्यादातर लोग सारा का भाई इब्राहिम ही बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एली अवराम ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़