एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के निकले आंसू, वजह जानने के लिए फैंस परेशान

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मृणाल काफी इमोशनल नजर आ रही हैं साथ ही उनकी आंखे भी सूजी हुई हैं. उनकी ये तस्वीर देखकर मृणाल के फैंस काफी परेशान हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 06:21 PM IST
  • फोटो में रोती हुई नजर आईं मृणाल
  • फोटो के साथ बयां किया अपना दर्द
एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के निकले आंसू, वजह जानने के लिए फैंस परेशान

नई दिल्ली: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी फिल्मों में दमदार अभिनय को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपनी कई तस्वीरें शेयर करती दिखती हैं. मृणाल की तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बनाती हैं, लेकिन इस बीच अब मृणाल की ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. 

रोती हुए सामने आई फोटो 
दरअसल मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह रोती हुई नजर आ रही हैं. फोटो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी रोई हैं. साथ ही उनकी आंखें भी काफी ज्यादा सूजी हुई लग रही हैं.

इस फोटो के कैप्शन में मृणाल ने लिखा,'' कल का दिन काफी मुश्किल भर था, लेकिन आज मैं बहुत ज्यादा मजबूत, समझदार और खुश हूं. हर किसी की जिंदगी में कुछ ऐसे पन्ने होते हैं जिन्हें वह जोर से नहीं पढ़ते, लेकिन मैं अपने पन्नों को जोर से पढ़ रही हूं. शायद किसी को मेरे जरिए सीखे गए लेसन को सीखने की जरूरत है''.   

सामने नहीं आई वजह 
मृणाल ने अपनी इस तस्वीर में कहीं भी स्पष्ट नहीं किया है कि उनके साथ क्या हुआ है. वहीं उनके इस इमोश्नल पोस्ट को देखकर उनके फैंस भी घबराए हुए हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनके साथ क्या हुआ है. जिसके चलते वह भावुक हो गई हैं. 

मृणाल का वर्कफ्रंट 
मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'गुमराह' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. बता दें कि मृणाल को उनकी फिल्म 'सीता रमन' के लिए दर्शकों ने काफी सराहा था. 

ये भी पढ़ें- दीपक तिजोरी के साथ को-प्रोड्यूसर ने की ठगी, 'आशिकी' फेम को लगाया करोड़ों का चूना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़