बर्थडे पर बोल्ड हुईं मौनी रॉय, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं. उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था. मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 05:26 PM IST
  • मौनी रॉय अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं मौनी
बर्थडे पर बोल्ड हुईं मौनी रॉय, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

नई दिल्ली: टीवी की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है.  वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं. उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था.

 आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं

मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज फैंस उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.

मौनी ने दिखाईं अदाएं

फोटो में मौनी को बेहद शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहने देखा जा सकता है. हालांकि उन्होंने ये फोटोशूट किसी मैग्जीन के लिए करवाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

पिछली बार 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आईं मौनी 

मौनी की अदाओं से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. अभिनेत्री हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई हैं. ये फिल्म सुपरहिट हो चुकी है और अब मौनी इसकी सफलता का जश्न मना रही हैं.

ये भी पढे़ं- VIDEO: हिना खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, स्किन फिट ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़