मौनी रॉय पर फिर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 04:27 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं मौनी
मौनी रॉय पर फिर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है.  वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो कभी उनके स्टाइल, तो कभी ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर होते रहते हैं. 

मौनी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं

एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. मौनी पिछले कुछ समय से अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह अपने चाहने वालों के साथ अपना एक नया लुक भी शेयर करती रहती हैं. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

मौनी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

तस्वीरों में उन्हें क्रीम कलर का ट्रांसपेरेंट आउटफिट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान मौनी अपना टू-पीस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी 

यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती बेहद हसीन लग रही हैं. मौनी की अदाओं से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है.

ये भी पढे़ं- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: शो को मिले अपने 5 फाइनलिस्ट, किसके सिर सजेगा ताज, यहां देखें पूरा अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़