VIDEO: मौनी रॉय की बोल्डनेस नहीं ले रही थमने का नाम, अब इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाए सिजलिंग मूव्स

मौनी रॉय (Mouni Roy) के स्टाइल के चर्चे आज अक्सर लोगों की जुबां पर रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के अलावा सिजलिंग लुक्स की वजह से भी हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 02:56 PM IST
  • मौनी रॉय का बोल्ड वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: मौनी रॉय की बोल्डनेस नहीं ले रही थमने का नाम, अब इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाए सिजलिंग मूव्स

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा ने दुनियाभर के फैंस को मदहोश किया है. एक्ट्रेस आज जो भी पहनती है वह एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. मौनी ने बेशक अपनी एक्टिंग का जादू हर किसी पर चलाया है, लेकिन उनके लुक्स से भी कोई बच नहीं पाया है. लगभग हर दिन मौनी अपने सिजलिंग अवतार से फैंस को मदहोश कर देती हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Mouni Roy ने शेयर किया बोल्ड डांस वीडियो

मौनी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब लेटेस्ट वीडियो में मौनी की अदाओं पर से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो गया है. इस वीडियो में उन्हें ऑफ व्हाइट कलर की सीक्वेस वाली शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस दौरान अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने बोल्ड डांस स्टेप्स कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस लुक में मौनी बेहद हॉट दिख रही हैं. बता दें कि बीते 28 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और इसी दौरान उन्होंने ये ड्रेस कैरी की थी.

इस फिल्म में दिख सकती हैं मौनी

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अहम किरदार में देखा गया था. इसके अलावा हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'पूरी गल बात' रिलीज हुआ है. इस गाने में मौनी को टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस कुछ समय से अपनी सिंहला फिल्म 'माया जाल' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, फिलहाल इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़