Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, अदाओं ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी

Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने अपनी हॉट अदाओं से दुनियाभर के लोगों के लोगों को अपना दीवाना बना ही लिया है. आज एक्ट्रेस का हर अंदाज तेजी से वायरल होने लगता है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब फिर से उन्होंने दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 2, 2023, 02:38 PM IST
  • मौनी रॉय ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें
  • मौनी की अदाओं पर टिक गईं नजरें
Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, अदाओं ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिलता रहता है. अब एक बार फिर से मौनी ने अपनी अदाओं से फैंस के ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बार उन्होंने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. यहां वह काफी अलग और हॉट लिबास में नजर आ रही हैं. अब मौनी के इस लुक पर भी फैंस दिल हार बैठे हैं.

कातिलाना लग रही हैं Mouni Roy

इस वीडियो में मौनी ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट कॉलर वाला गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही टाई भी लगाई हुई है. उनका ये लुक सेक्सी वेटर वाला टच दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, स्मोकी आईज और न्यूड पिंकिश लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधकर बन बनाया हुआ है. एक्ट्रेस ने किसी होटल की लॉबी जैसे एरिया में अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर अंदाज दिखाया है.

मौनी रॉय की अदाओं ने किया मदहोश

अब मौनी के चाहने वाले उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों ने हॉट और ग्लैमरस बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, कुछ ही देर में इस वीडियो पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

मौनी की अदाकारी ने हमेशा जीता दिल

मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछली बार एक्ट्रेस ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने नेगेटिव अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था. यह पहला मौका था जब मौनी पर्दे पर खलनायक के रोल में नजर आईं. उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: मंजरी करेगी अभिमन्यु और आरोही की सगाई तय, अक्षरा को लगेगा बड़ा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़