सिंपल लुक में भी कहर ढा रही हैं मौनी रॉय, ग्लैमरस अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा पर उनके चाहने वाले दिल हार जाते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से उनका नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 01:55 PM IST
  • मौनी रॉय ने इस बार सिंपल लुक दिखाया
  • मौनी अपने हर अंदाज से कहर ही ढाती हैं
सिंपल लुक में भी कहर ढा रही हैं मौनी रॉय, ग्लैमरस अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज फैंस उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.

Mouni Roy ने कराया नया फोटोशूट

मौनी रॉय अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. हालांकि, लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी सिंपल-सोबर अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने स्टाइल सूट पहने हुए देखा जा रहा है.

सिंपल लुक में भी ग्लैमरस दिख रही हैं मौनी

मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्होंने ग्रे कलर की हाई नेक ड्रेस पहनी हैं. वैसे तो उनका ये लुक पूरा नहीं दिख रहा, लेकिन इसे देखकर ऐसा लगा रहा है कि उन्होंने धोती स्टाइल फुल स्लीव्स का सूट पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने अपने इस अवतार को न्यूड मेकअप और वेवी हेयर स्टाइ से कंप्लीट किया है. इस सिंपल लुक में भी वह काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं मौनी रॉय

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल वह अपनी पहली सिंहला 'माया जाला' को लेकर चर्चा में हैं. खैर मौनी के चाहने वाले तो उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- शेख हसीना ने पूरा किया अपना वादा, दिग्गज संगीतकार एसडी बरमन को बांग्लादेश में ऐसे किया सम्मानित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़