थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब समुद्र में लेट बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मौनी रॉय (Mouni Roy) का हर लुक दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना देता है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अक्सर अपनी अदाएं दिखाते हुए फोटोज शेयर कर देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 02:28 PM IST
  • मौनी रॉय का फिर से बोल्ड लुक दिखा
  • मौनी समुद्र किनारे मस्ती करती हुई दिखीं
थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब समुद्र में लेट बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उन्होंने बेशक एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर भी खुद को साबित किया है, लेकिन ज्यादातर लोग मौनी के स्टाइल पर फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर नए अवतार को देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं.

Mouni Roy फिर हुई हुईं बोल्ड

मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

लेटेस्ट फोटोज में मौनी को साटिन की थाई हाई स्लिट रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई अलग-अलग पोज दिए हैं.

मौनी रॉय ने दिखाया बेहद हॉट लुक

मौनी ने अपने इस बोल्ड अवतार को 2 पोस्ट शेयर किया है. एक पोस्ट में एक्ट्रेस समुद्र में पानी पर लेटी हुई दिख रही हैं. यहां उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं. कुछ ही देर में मौनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

'ब्रह्मास्त्र' में दिखी मौनी

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस को एक अलग अंदाज में देखा जा रहा है. मौनी के फैंस उनके इस अंदाज को देख काफी खुश हैं. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और शाहरुख खान जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं टीवी की 'पिशाचिनी', टू-पीस पहन पूल के अंदर दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़