ब्लू स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने दिखाई शोख अदाएं, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पूरी दुनिया को अपने लुक्स का दीवाना बना रखा है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर उनका नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 02:20 PM IST
  • मौनी रॉय का फिर सिजलिंग अवतार दिखा
  • मौनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
ब्लू स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने दिखाई शोख अदाएं, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर देती हैं. ऐसे में मौनी की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. मौनी पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं.

Mouni Roy ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

मौनी ने अब फिर से इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झक दिखाई है. इन तस्वीरों में उन्हें ब्लू कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक और परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने इसके साथ व्हाइट कलर की पोल्का डॉट वाली हाई हील्स पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी की इन अदाओं पर से उनके चाहने वाले नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. वहीं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखीं मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस को काफी अलग अवतार में देखा जा रहा है. मौनी के फैंस उनके इस अंदाज को देख काफी खुश हैं. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और शाहरुख खान जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- इंटरव्यू में पूनम पांडे ने किया खुलासा, स्पीड डायल पर रखा है इस सेलिब्रिटी का नंबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़