मोनालिसा ने साड़ी के साथ पहना बैकलेस ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग का नहीं, बल्कि बोल्ड अदाओं का जादू भी देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 02:06 PM IST
  • मोनालिसा ने दिखाईं शोख अदाएं
  • मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं
मोनालिसा ने साड़ी के साथ पहना बैकलेस ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी जबरदस्त और बेबाक अदाकारी के दम पर भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिन्दी टीवी शोज में खूब धमाल मचाया है. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. मोनालिसा की अदाओं को देखकर कहा जा सकता है कि मोनालिसा वक्त के साथ हर दिन बोल्ड होती जा रही है. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी सिजलिंग अदाएं देखने को मिलती रहती हैं.

Monalisa ने दिखाईं दिलकश अदाएं

अब फिर से उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. मोनालिसा अपने देशभर में मौजूद चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की झलक भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट का जादू फैंस पर चलता दिख रहा है.

मोनालिसा ने फिर ढाया कहर

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा को पीली रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने रेड बैकलेस और डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ मोनालिसा ने हैंगिंग इयररिंग्स पेयर किए हैं. हाथों में चूड़ियां और माथे पर छोटी से बिंदी मोनालिसा पर काफी जच रही है.

मोनालिसा ने दिए ऐसे पोज

यहां भोजपुरी क्वीन कैमरे के सामने अलग-अलग कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. मोनालिसा की इन हॉट अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 39 साल की हो चुकी हैं. गौरतलब है कि मोनालिसा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उनके साथ रश्मि देसाई भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- जैकलीन फर्नांडीस ने लाल साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़