Mia Khalifa ने शरीर के इस हिस्से में लिया बोटॉक्स इंजेक्शन, फोटो शेयर कर किया ये खुलासा

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि उन्होंने हाल में अपने आर्मपिट्स के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन लिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 11:33 AM IST
  • मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर बताया पूरा किस्सा
  • मिया खलीफा ने बताया कि आखिर किस वजह से लेना पड़ा इंजेक्शन
Mia Khalifa ने शरीर के इस हिस्से में लिया बोटॉक्स इंजेक्शन, फोटो शेयर कर किया ये खुलासा

नई दिल्ली: पूर्व अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा (Former Pornstar Mia Khalifa) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो उनके फैंस के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है. इस पोस्ट में खलीफा ने खुद से जुड़ा एक राज अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर एक फोटो स्टोरी शेयर करते हुए मिया खलीफा ने बताया कि उन्होंने अपने आर्मपिट्स के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन लिए हैं. यह पहली बार नहीं है जब मिया ने खुद को बोल्ड और खूबसूरत दिखाने के लिए इस तरह के मेडिकल दवाओं का सहारा लिया है. इससे पहले भी मिया अपनी बॉडी पर कई प्लास्टिक सर्जरी और ऑपरेशन करवा चुकी हैं.

जानें अपने पोस्ट में मिया खलीफा ने क्या बताया
अपने पोस्ट में मिया खलीफा ने कहा, 'मेरे आर्मपिट्स में काफी ज्यादा पसीना आता था और मैं हाइपरहाइड्रोसिस नामक बीमारी को 5 साल से झेल रही थीं. ऐसे में अब जाकर उन्हें बोटॉक्स का सहारा लेना पड़ा. उनका कहना था अब वो काफी रिलीफ महसूस कर रही हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

फोटो स्टोरी शेयर कर मिया खलीफा ने बताया किस्सा
मिया खलीफा के इस फोटो स्टोरी पोस्ट को लेकर लोग सोशल मीडिया पर डिबेट कर रहे हैं. इसके अलावा, यूजर्स खलीफा के इस स्टोरी पोस्ट को लेकर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स ने तो कमेंट कर मिया खलीफा की ट्रोलिंग तक कर दी है. यह पहली बार नहीं है, जब मिया खलीफा के पोस्ट पर इस तरह से मिली-जुली प्रतिक्रिया पढ़ने और देखने को मिल रही है.

MIA-KHAIFA

ये भी पढ़ें- बर्थडे गर्ल राइमा सेन के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगा दी आग, देखें एक्ट्रेस की फोटोज

इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के 26 मिलियन फॉलोअर्स
बता दें कि सोशल मीडिया पर मिया खलीफा काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके फैन-फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. इस समय मिया खलीफा के इंस्टाग्राम पर 26 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियोज तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- ट्रासंपेरेंट ड्रेस में सगाई करने पहुंचीं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, सिजलिंग अवतार से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़