कैमरे में कैद हुआ TMC सांसद का बेबाक अंदाज, ब्रालेट पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने लुक्स की वजह से तो हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. अक्सर उनका बेबाक अवतार लोगों को हैरान कर देता है. अब एक बार फिर से नुसरत ने अपनी अदाओं से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 08:36 PM IST
  • नुसरत जहां ने फिर चलाया हुस्न का जादू
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं नुसरत जहां
कैमरे में कैद हुआ TMC सांसद का बेबाक अंदाज, ब्रालेट पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.  नुसरत अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण. कई वजहों से नुसरत ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन उन्हें प्यार करने वाले एक्ट्रेस को हमेशा ही देखने के लिए बेताब रहते हैं.

नुसरत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया. देशभर के लोग नुसरत के हर लुक पर फिदा हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश अवतार शेयर कर ही देती हैं. नुसरत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक से लोगों को दीवाना बना दिया है. 

बेबाक हुईं नुसरत जहां

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नुसरत को ब्लू और पिंक कलर की ब्रालेट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. इसके साथ नुसरत ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं.

नुसरत जहां की फिटनेस ने किया हैरान

इस लुक में नुसरत काफी बोल्ड लग रही हैं. अब एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए लोगों ने खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. वहीं कुछ मिनटों में ही नुसरत के फोटोशूट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. नुसरत के इस लुक को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: क्या पारितोष को माफ करेगी किंजल? वनराज के प्रेशर में लेगी ये फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़