नीना गुप्ता की बेटी ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, पहली बार मसाबा का दिखा बोल्ड अंदाज

मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2021, 07:53 PM IST
  • मसाबा गुप्ता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • मसाबा ने इस बार फैंस को बोल्ड अवतार दिखाया है
नीना गुप्ता की बेटी ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, पहली बार मसाबा का दिखा बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की ही तरह उनकी बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की लोकप्रियता कम नहीं है. वैसे तो मसाबा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. हालांकि, इस बार वह अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं. यह मौका है जब मसाबा को इतने बोल्ड अंदाजा में देखा जा रहा है.

मसाबा ने शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

मसाबा ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर अपनी ये बोल्ड फोटो शेयर की है. डिजाइनर-सह-अभिनेत्री ने मंगलवार को ब्राउन कलर के क्रॉप-टॉप और बेज रंग की स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मसाबा भूरे रंग के समन्वित पोशाक में चकाचौंध कर रही हैं. मसाबा ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन कलर की एक्सेसरीज पहन रखी है. 

खूब पसंद किया जा रहा है फोटोशूट

मसाबा गुप्ता ने इस फोटोशूट के दौरान गोल्डन और ब्राउन शेड का मेकअप किया हुआ है. मसाबा द्वारा तस्वीर पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. सिर्फ आम ही लोग, बल्कि मशहूर हस्तियां भी मसाबा के इस लुक की खूब तारीफें कर रही हैं.

मशहूर हस्तियों ने भी की खूब तारीफें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने कमेंट में लिखा, 'उफ्फ' इसके साथ उन्होंने फायर वाले इमोजी बनाए. वहीं, मलाइका ने 'लव' लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

बॉलीवुड सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाईता श्रॉफ अदजानिया ने लिखा, 'उफ्फ न्यूड इज यू!' गुल पनाग ने कमेंट किया, 'अद्भुत मसाबा लग रही हैं.' मिनी माथुर ने लिखा, 'क्या? चले जाओ. नहीं.'

मसाबा ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मसाबा ने अपनी फिटनेस जर्नी फैंस के साथ शेयर की थी. पिछले कुछ वक्त से वह अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

उनकी मेहनत अब इस फोटोशूट में भी साफतौर पर देखी जा सकती है. मसाबा इस फोटोशूट में भी अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. मसाबा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह की गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की तारीफ, भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़