Moon Knight Hindi Trailer: फिर धमाल मचाने को तैयार मार्वल स्टूडियोज, 'मून नाइट' का दमदार ट्रेलर किया रिलीज

मार्वल स्टूडियोज की कोई भी इसके फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा देती है. अब मार्वल अपने अगले प्रोजेक्ट 'मून नाइट' के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हैं. अब इस शानदार वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 07:34 PM IST
  • 'मून नाइट' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • मार्वल स्टूडियोज फिर दमदार प्रोजेक्ट संग तैयार है
Moon Knight Hindi Trailer: फिर धमाल मचाने को तैयार मार्वल स्टूडियोज, 'मून नाइट' का दमदार ट्रेलर किया रिलीज

नई दिल्ली: मार्वल स्टूडियोज के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. इसकी हर फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में अब मार्वल स्टूडियोज अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के बीच पेश हो गए हैं. जल्द ही मार्वल अपनी वेब सीरीज 'मून नाइट (Moon Knight)' लेकर आ रहे हैं, जिसका उन्होंने मंगलवार को ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है.

जानिए क्या है कहानी

इस सीरीज में एक गिफ्ट शॉप में काम करने वाले शख्स स्टीवन ग्रांट की कहानी को दिखाया गया है. जो स्वभाव से बहुत नम्र है, लेकिन अपने अजीबों-गरीब सपनों के कारण वह बहुत परेशान रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

फिर एक दिन उसे पता चलता है कि उसे आइडेंटिटी डिसऑर्डर है और उसका मर्सिनरी मार्क स्पेक्टर से एक गहरा रिश्ता है. ऐसे में जब स्टीवन यानी मार्क के दुश्मन के जब उस पर हमला करते हैं उन्हें एक होना ही पड़ता है.

इन सितारों ने निभाए अहम किरदार

इस सीरीज को जस्टिन बेनसन, मोहम्मद डायब और आरोन मूरहेड ने मिलकर डायरेक्टर किया है. जबकि जेरेमी स्लेटर ने इसे लिखा है. इस सीरीज में कैलेमॉय, ऑस्कर आइजैक और ईथन हॉक जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है. बता दें कि अक्टूबर में मार्वल स्टूडियोज ने इक्वल एंटरटेनमेंट के साथ अपनी इस वेब सीरीज को बनाने का एग्रीमेंट किया था.

30 मार्च को रिलीज होगी सीरीज

इस लाइव एक्शन सीरीज को 30 मार्च को डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज किया जाना वाला है. इसे इंग्लिश के अलावा हिन्दी, तमिल, तेलुगु और मलयामल भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा कियारा आडवाणी का इतना बोल्ड लुक, मालदीव में दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़