मानुषी छिल्लर ने साड़ी में दिखाईं दिलकश अदाओं, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने लुक्स के कारण इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. अब फिर से मानुषी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 04:39 PM IST
  • मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया लवर हैं
  • मानुषी छिल्लर ने करवाया फोटोशूट
मानुषी छिल्लर ने साड़ी में दिखाईं दिलकश अदाओं, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपने लुक्स के कारण, मानुषी ने अपने हर अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. मानुषी ने जब से एक्टिंग की दुनिया की कदम रखा है, तभी से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ही नहीं, बोल्ड लुक्स से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

मानुषी छिल्लर ने दिखाईं अदाएं

जहां एक ओर मानुषी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं, वहीं, उनके लुक्स भी हर दिन लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. वहीं, दूसरी ओर मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बार उनका एथनिक लुक देखने को मिला है.

मानुषी छिल्लर बला की खूबसूरत लग रही हैं

लेटेस्ट तस्वीरों में मानुषी को व्हाइट साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डीप नेक ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए मानुषी ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

इसके साथ उन्होंने नेकपीस कैरी किया है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब मानुषी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

एक्ट्रेस इन फोटोज में बहुत खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. गौरतलब है कि मानुषी अपनी इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी एक्टिंग को दर्शकों से काफी सराहना मिली थी. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढे़ं- ED के सामने पेश हुईं नोरा फतेही, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़