फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं मानुषी छिल्लर, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इंस्टाग्राम लवर भी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी बोल्ड और स्टाइलिश लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों को दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 04:58 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • मानुषी हर लुक में काफी हॉट दिखती हैं
फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं मानुषी छिल्लर, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर के हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा हो जाते हैं. वहीं, बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के बाद से ही मानुषी की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ चुकी है. आज दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Manushi Chhillar

मानुषी अक्सर फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक फैं के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाने के लिए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को फोटोज क्लिक करवाने के लिए तैयार होते हुए देखा जा रहा है.

मानुषी ने खोले कोट के बटन

मानुषी ने इस फोटोशूट के लिए डार्क पर्पल कलर का कोट और स्किन फिट ब्लैक पैंट कैरी की है. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड ब्रालेट पहनी है. बोल्डनेस दिखाने के लिए मानुषी ने कोट के बटन खोलकर अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों का मैसी बन बनाकर बांधा हुआ है. उन्होंने यहां गले में गोल्डन हैवी चेन भी पहनी है.

काफी हॉट दिख रही हैं मानुषी

मानुषी इस लुक में काफी हॉट और फिट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कभी चेयर पर बैठकर और कभी खड़े होकर एक से एक पोज दिए हैं. फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने इसी साल अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत की है. हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन मानुषी की एक्टिंग को सभी से सराहना हासिल हुई. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ दिखेंगी. इसके बाद एक्ट्रेस 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, समुद्र किनारे टू-पीस पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़