अक्षय कुमार की एक्ट्रेस फोटोशूट के लिए हुई बोल्ड, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपनी सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोगों को मदहोश कर दिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मानुषी का नया फोटोशूट काफी चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 08:23 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का फोटोशूट चर्चा में है
  • मानुषी ब्रालेट लुक में कहर ढा रही हैं
अक्षय कुमार की एक्ट्रेस फोटोशूट के लिए हुई बोल्ड, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की हर अदा आज लोगों को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस भी पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर ने मानुषी ने कैमरे के सामने अपनी सिजलिंग अदाओं ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें काफी ग्लैमरस लुक में देखा जा रहा है.

पहली ही फिल्म में Manushi Chhillar ने जीता दिल

मानुषी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भी कर चुकी हैं. इस फिल्म में उन्हें सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई, लेकिन मानुषी की जबरदस्त अदाकारी ने सभी का दिल जीत लिया. इसके बाद से ही फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं.

मानुषी ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

मानुषी भी अब चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर करती ही रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब लेटेस्ट लुक में मानुषी को ऑरेंज ब्रालेट और स्काई ब्लू कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है.

काफी ग्लैमस दिख रही हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फ्लोर पर बैठकर कैमरे के सामने पोज दिए हैं. इस लुक में मानुषी काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मानुषी

मानुषी छिल्लर के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही उन्हें जॉन अब्राहम के साथ एक्शन फिल्म में 'तेहरान' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में एक्ट्रेस का काफी अलग अवतार देखने को मिलेगा. मानुषी के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन पति संग समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़