मानुषी छिल्लर को बिजनेसमैन से हुआ प्यार, लिव-इन रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस!

Manushi Chhillar Boyfriend Nikhil Kamath: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानुषी छिल्लर इन दिनों बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 01:45 PM IST
  • बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं मानुषी छिल्लर
  • बिजनेसमैन के संग लिव-इन रिलेशनशिप में हैं मानुषी
मानुषी छिल्लर को बिजनेसमैन से हुआ प्यार, लिव-इन रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: Manushi Chhillar Boyfriend Nikhil Kamath: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं. निखिल कामत फाइनेंशियल कंपनी  जेरोधा के को-फाउंडर हैं. आइए जानते हैं कौन है मानुषी छिल्लर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड 

2021 से कर रहे हैं डेट 
 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानुषी छिल्लर और निखिल कामत साल 2021 से डेट कर रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि दोनों लिव इन में भी रहने लगे हैं. कहा जा रहा है कि  दोनों के परिवार भी एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. वहीं मानुषी का पूरा फोकस अपने एक्टिंग करियर पर है. इसी वजह से वह अपने रिलेशनशिप को रिवील नहीं करना चाहती हैं. 

कौन हैं निखिल कामत 
निखिल कामत जाने माने बिजनेसमैन हैं. वह इंडियन फाइनेंशियल कंपनी जेराधा के को-फाउंडर हैं. निखिल कामत पहले से ही शादीशुदा है. साल 2019 में उन्होंने इटली में शादी की थी. लेकिन खबरों की माने तो एक साल के अंतर वह अलग हो गए है. साल 2021 में दोनों का तलाक हो चुका है. 

मानुषी अक्षय कुमार संग कर चुकी हैं डेब्यू 
मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. साल 2022 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस में खास धमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म थिएटर पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. 

इसे भी पढ़ें: मां बनने के बाद दिखी आलिया भट्ट की पहली झलक, यूजर्स पूछ बैठे बेबी का हाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़