थ्रिलर कहानियां पेश करने वाले मनोज बाजपेयी अब करना चाहते हैं ऐसी फिल्में

मनोज बाजपेयी ने हमेशा ही अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में लगभग हर तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है, जिनमें फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 12:31 PM IST
  • मनोज बाजपेयी ने अब अपनी फिल्मों पर बात की है
  • मनोज को जल्द ही डायल 100 में देखा जाने वाला है
थ्रिलर कहानियां पेश करने वाले मनोज बाजपेयी अब करना चाहते हैं ऐसी फिल्में

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. मनोज इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो किसी भी तरह की भूमिका को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं. हालांकि, अब अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कभी भी पारंपरिक प्रेम कहानियों में काम करने को लेकर खुद के बारे में नहीं सोचा, लेकिन अगर उन्हें एक अपरंपरागत पेशकश की जाती है तो वह करना चाहेंगे.

लव स्टोरी फिल्मों पर मनोज ने की बात

यह पूछे जाने पर कि 'डायल 100' और 'साइलेंस, कैन यू हियर इट' जैसी थ्रिलर फिल्मों में अभिनय करने के लिए उन्हें क्या आकर्षित कर रहा है? मनोज ने बताया, "हम या तो प्रेम कहानियां बनाते हैं या थ्रिलर, इसलिए, प्रेम कहानी कुछ ही है. मैंने उन पारंपरिक प्रेम कहानियों के लिए खुद के बारे में कभी नहीं सोचा. मैंने 'जुबेदा' की है जो बहुत लोकप्रिय थी और इसने आलोचना के साथ प्रशंसा भी बटोरी थी."

लव स्टोरी भी करने के लिए तैयार हैं मनोज

"अगर कोई मुझे एक बहुत ही अपरंपरागत प्रकार की प्रेम कहानी प्रदान करता है तो मैं इसे करूंगा." 52 वर्षीय प्रशंसित स्टार से सवाल किया, "थ्रिलर के अलावा और क्या करना है?" मनोज का कहना है कि अगर उन्हें कुछ और करना होता तो वह 'अलीगढ़', 'भोंसले' और 'गली गुलियां' जैसी स्वतंत्र फिल्में नहीं करते.

'डायल 100' को लेकर चर्चा में हैं मनोज

"अगर आप मुख्यधारा में काम करना चाहते हैं, तो यह एकमात्र शैली है जो थ्रिलर है, चाहे वह मैं हो या कोई अन्य अभिनेता, वे सभी थ्रिलर कर रहे हैं." मनोज की नवीनतम रिलीज 'डायल 100' है, जिसका निर्देशन रेंसिल डीसिल्वा ने किया है, जिसके साथ अभिनेता ने फिल्म 'अक्स' में काम किया था.

'डायल 100' से भावनात्मक रूप से जुड़े हैं मनोज

फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी कहा, "मैं डायल 100 को एक भावनात्मक थ्रिलर कहूंगा. इसमें एक थ्रिलर के सभी तत्व हैं, लेकिन साथ ही साथ इसमें और भी बहुत कुछ है. इसके अधिक सामाजिक और भावनात्मक पहलू. यह इसे और अधिक रोमांचक और दिलचस्प बनाता है."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़