मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, 83 वर्ष की आयु में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता राधाकांत बाजपेयी का 83 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2021, 01:48 PM IST
  • मनोज बाजपेयी के पिता का हुआ निधन
  • काफी वक्त से बीमार थे राधाकांत बाजपेयी
मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, 83 वर्ष की आयु में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता राधाकांत बाजपेयी का 83 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. रविवार सुबह उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कुछ हफ्ते पहले ही तबीयत बिगड़ने पर राधाकांत बाजपेयी को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह काफी वक्त से बीमार थे.

मनोज के पिता का निधन

बता दें कि वह बिहार के बेतिया शहर के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे. उनके निधन की खबर सुनते ही उनके गांव में शोक की लहर है. अब पिता के निधन की खबर सुनने के बाद मनोज केरल से दिल्ली पहुंचे हैं जहां वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- RRR Release Date: आरआरआर इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, एक्शन ड्रामा से भरपूर है फिल्म

अचाकन बिगड़ गई तबीयत 

बता दें कि सितंबर महीने में बाजपेयी के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. उस वक्त एक्टर केरल में शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही उन्हें इस बारे में बता चला शूटिंग छोड़कर वह परिवार के पास पहुंचे थे. जब पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ तो मनोज बाजपेयी शूटिंग पर लौटे. 

ये भी पढ़ें- Splitsvilla X-3 के विजेता बने Jay Dudhane और Aditi Rajput, जानें किस जोड़ी को हराया

मनोज ने पिता के सपने को किया पूरा

हाल ही में दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा था कि, '18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया. मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वॉइन किया. ग्रेजुएशन खत्म किया जो कि मेरे पिता का सपना था.  वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोड़ूं. मैं वाकई चाहता था कि उनके सपनों को पूरा करूं और किसी तरह मैंने कोर्स खत्म कर लिया और डिग्री ली.' मनोज को अपने पिता से गहरा लगाव था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़