मनोज बाजपेयी के पिता की हालत नाजुक, शूटिंग छोड़ दिल्ली पहुंचे एक्टर

एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता को हाल ही में तबीयत बिगड़ने के कारण दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभिनेता भी अब तुरंत अपना सारा काम छोड़ दिल्ली पहुंच गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 06:44 PM IST
  • मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत की हालत काफी नाजुक बनी हुई है
  • मनोज को जैसे ही ये खबर लगी वह सारा काम छोड़ दिल्ली पहुंच गए हैं
मनोज बाजपेयी के पिता की हालत नाजुक, शूटिंग छोड़ दिल्ली पहुंचे एक्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के परिवार से हाल ही में परेशान करने वाली खबर आई है. दरअसल, अभिनेता के पिता आर.के. बाजपेयी की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभिनेता को जैसे ही पिता की हालत के बारे में पता चला वह अपना सारा काम बीच में ही छोड़ तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

नाजुक है मनोज बाजपेयी के पिता की हालत

बता दें कि पिछले कुछ समय से मनोज केरल में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त थे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोज बाजपेयी के 83 वर्षीय पिता की हालात काफी नाजुक बनी हुई है. पिता के बारे में जानकारी मिलते ही अभिनेता अपने पूरे परिवार के साथ पिता के पास दिल्ली पहुंच गए.

जून में भी बिगड़ी थी तबीयत

गौरतलब है कि इससे पहले जून में भी मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत बिगड़ गई थी. उस समय एक्टर को जैसे ही यह खबर मिली वह बिहार के गौनाहा के बेलवा बहुअरी में अपने घर पहुंचे थे. तब मनोज ने कहा था कि उन्हें पिता की तबीयत के बारे में पता चला तो वह खुद को रोक नहीं पाए और उन्हें देखने के लिए चले गए.

'द फैमिली मैन 2' में दिखे थे मनोज

मनोज बाजपेयी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में देखा गया था. इसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया. इस समय अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, लेकिन फिलहाल उन्होंने इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- PICS: प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने कराया बोल्ड फोटोशूट, स्विमसूट में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़