जब मलाइका अरोड़ा ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, बोलीं- 'हर रात मुझे बहुत....'

Malaika Arora reveals bedroom secrets: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान (Arjun Kapoor malaika arora) बी-टाउन के फेवरेट कपल में से एक हैं. फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री बेहद पसंद आती है.वहीं दोनों भी दुनिया के सामने एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कुछ समय पहले मलाइका ने बताया था की बेडरूम में उनका और अर्जुन का रिश्ता कैसा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2023, 02:58 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का रिश्ता है खास
  • बेडरूम में खूब होता है मस्ती-मजाक
जब मलाइका अरोड़ा ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, बोलीं- 'हर रात मुझे बहुत....'

नई दिल्ली: Malaika Arora reveals bedroom secrets: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Arjun Kapoor) अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर और लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. मलाइका ने कुछ टाइम पहले अपने बेडरूम सीक्रेट्स से पर्दा उठाया था. उन्होंने एक शो में अपने और अर्जुन के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. मलाइका ने एक ऐसे सीक्रेट्स लोगों से शेयर किया है, जिसे सुनकर अर्जुन के साथ-साथ लोगों को का चेहरा भी शर्म से लाल हो गया है.

मलाइका ने की रिलेशनशिप पर बात

47 वर्षीय फिट मलाइका अरोड़ा ने काफी कुछ नॉटी बातें लोगों के साथ शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा कि वह गेम नाइट्स बेहद पसंद करती है, साथ ही दाढ़ी वाले लड़के भी उन्हें अच्छे लगते हैं. मलाइका ने कहा कि अर्जुन और वह एक दूसरे को बेहद प्यार करते है. अर्जुन हमेशा ही उनका ख्याल रखते हैं. वह दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही गंभीर हैं. 

बेडरूम के खोले राज

मलाइका ने अपने और अर्जुन के बेडरूम के सीक्रेस्ट भी लोगों के साथ शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि  'अर्जुन हर रात को मुझे बहुत ही जवान महसूस कराते हैं. हर रोज हमारे बीच झगड़ा होता रहता है , मजाक-मजाक में मारपीट भी हो जाती है,' लेकिन हम एक-दूसरे को हर्ट कभी नहीं करते है. हम एक दूसरे से सारी बातें, परेशानियां सब शेयर करते हैं.

दोनों का रिश्ता है बेहद खास

मलाइका और अर्जुन को काफी ट्रोल किया जाता है, लेकिन दोनों को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.  मलाइका आए दिनअपने जिम लुक्स और फिट बॉडी की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहता हैं. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ उनका रिश्ता खूब सुर्खियां बटोरता है. 

यह भी पढ़िएः Satish Kaushik death:फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे सतीश कौशिक, पृथ्वी थिएटर से था खास संबंध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़