तलाक पर छलके मलाइका अरोड़ा के आंसू, अपने फैसले पर कही ये बात!

Moving in With Malaika: मलाइका अरोड़ा अपने धमाकेदार शो से ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शो का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर इमोशन नजर आती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 08:54 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द
  • पर्सनल लाइफ को लेकर छलके आंसू
तलाक पर छलके मलाइका अरोड़ा के आंसू, अपने फैसले पर कही ये बात!

नई दिल्ली: Moving in With Malaika: मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस और धमाकेदार शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के साथ ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार है. एक्ट्रेस ने शो की एक झलक शेयर किया है. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शो की एक क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप में उन्होंने इंडस्ट्री और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है. 

अपने एक्स को लेकर कही ये बात 

मलाइका अरोड़ा वीडियो में कहती हैं कि मेरे एक्स मूव ऑन हो गए हैं मैं मूव ऑन हो चुकी हैं आप लोग मूव ऑन क्यों नहीं होते है. इसके बाद वह कहती है कि मैंने अपनी लाइफ में जो भी डिसीजन लिया वह एकदम सही रहा है. 

इमोशनल हुईं मलाइका 
मलाइका अपने फैसले को सही बताते हुए काफी इमोशनल हो जाती है. इस दौरान मलाइका की आंखों से छलक पड़ते हैं. फराह खान उन्हें संभालती है और बोलती है कि तुम रोते हुए भी बेहद खूबसूरत लगती हो. बता दें कि मलाइका के शो में फराह खान बतौर पहली गेस्ट के रूप में आती हैं. मलाइका का शो 5 दिसंबर से ओटीटी प्लैटफॉर्म आएगा. 

करीना की दोस्त की तारीफ 
मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में करीना कपूर की एक झलक नजर आई हैं. जिसमें वह मलाइका की तारीफ करती हैं. वह बोलती है कि मलाइका मजाकिया हैं, हॉट हैं और ब्यूटीफुल. मुझे लगता है कि वह बहुत ही रॉक सॉलिड हैं. करीना मलाइका को बधाई देते हुए कहती हैं कि तुम आगे बढ़ो और हिम्म से भरी रहो क्योंकि नो गट्स नो ग्लोरी. 

इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए फैन को मारा धक्का! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़