महेश भट्ट से लेकर शाहरुख खान तक, अपने ही बच्चों को लिप किस करने पर ट्रोल हुए ये स्टार्स

Bollywood Celebs Trolled For Lip Kissing: लिप किस करना आज भी हमारे देश में आम बात नहीं है. कुछ सेलेब्स अपने बच्चों को प्यार से लिप किस करने की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 20, 2023, 06:51 AM IST
  • अपने बच्चों को लिप किस करने पर ट्रोल हुए ये स्टार्स
  • ऐश्वर्या राय बच्चन से शाहरुख खान हो चुके ट्रोल
महेश भट्ट से लेकर शाहरुख खान तक, अपने ही बच्चों को लिप किस करने पर ट्रोल हुए ये स्टार्स

नई दिल्ली Bollywood Celebs Trolled For Lip Kissing: फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स अक्सर अपने आउटफिट या फिर बयानों की वजह से ट्रोल हो जाते हैं. वहीं कुछ बॉलीवुड स्टार्स अपने ही बच्चों को लिप किस करने की वजह से ट्रोल हो चुके हैं. इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर शाहरुख खान का नाम शामिल है. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्हें अपने बच्चों को किस करना पड़ा भारी. 

ऐश्वर्या राय बच्चन 
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या को लिप किस करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस फोटो की वजह से ऐश्वर्या राय को लोगों ने काफी खरी-खोटी सुनाई. 

महेश भट्ट और पूजा भट्ट 
महेश भट्ट ने एक मैगजीन शूट के लिए अपनी 18 साल की बेटी पूजा भट्ट को लिप किस किया था. उनके इस किस फोटो ने देश में तहलका मचा दिया था. उस समय स्क्रीन पर किस नहीं दिखाया जाता था. ऐसे में महेश भट्ट और पूजा भट्ट की किस ने काफी सुर्खियां बटौरी थी. 

सैफ अली खान 
सैफ अली खान अक्सर नेटिजन्स की आलोचना का शिकार रहते हैं. सैफ अली खान भी बेटी  सारा को किस करके काफी बुरे फंस गए थे. सैफ ने सारा को बचपन में लिप किस किया था, बाद में फोटो सामने आने पर एक्टर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. 

शाहरुख खान 
इस लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम शामिल है. शाहरुख खान की बेटे अबराम को लिप किस करते हुए की फोटो वायरल हुई थी. इस वजह से काफी हंगामा हुआ था. 

सलमान खान 
सलमान खान का नाम भी लिस्ट में शामिल हैं. आप सोच रहे हैं कि सलमान खान के खुद के बच्चे नहीं है ऐसे में सलमान खान कैसे इस लिस्ट का हिस्सा बन गए. दरअसल सलमान खान को भतीजी को किस करना थोड़ा भारी पड़ गया था. सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें वह आयत को लिप किस करते हुए नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें:  Salman Khan की जान पर मंडराया खतरा, मैनेजर के हाथ लगा धमकी भरा ई-मेल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़