महेश भट्ट ने इंडियन कल्चर को लेकर कही ये बात, सरेआम किया शाहरुख खान को Kiss

Mahesh Bhatt on stage: महेश भट्ट ने हाल ही में कोलकाता इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में भारत के कल्चर को लेकर टिप्पणी की है. सरेआम उन्होंने भारत की स्पिरिट की भी तारीफ की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 11:31 AM IST
  • महेश भट्ट ने शाहरुख खान को किया Kiss
  • जानिए क्या कह गए सरेआम
महेश भट्ट ने इंडियन कल्चर को लेकर कही ये बात, सरेआम किया शाहरुख खान को Kiss

नई दिल्ली: कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिग्गज फिल्म निर्माता Mahesh Bhatt भी जा पहुंचे. ऐसे में मंच पर उन्होंने राजनीति, इंडियन कल्चर को लेकर बात की. महेश भट्ट का कहना है कि चारों ओर अशांति के इस दौर में भारत के बच्चे पश्चिमी सभ्यता के आइडियाज को रिजेक्ट करते हैं. भारत में सभी जातियों की एकता के लिए रबींद्रनाथ 'टैगोर की सोच भारतीय दिलों में गूंजनी चाहिए.

शाहरुख खान को किया Kiss

किसी भी जाति, संस्कृति और नकारना भारत की भावना नहीं है. हमारा एकमात्र लक्ष्य चीजों को प्रम से समजना होना चाहिए. यह भारत की स्पिरिट नहीं है.बता दें कि इस इवेंट में महेश भट्ट के अलावा किंग खान और बिग बी भी मौजूद थे. ऐसे में महेश भट्ट से मिलने जब शाहरुख खान पहुंचे तो फिल्ममेकर ने उनके गाल पर किस किया.

राहा को लिए लिखेंगे किताब

महेश भट्ट को फिल्मों के अलावा किताबों का भी बेहद शौक है. हाल ही में उन्होंने ग्लैमशैम डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि वो अपनी तीसरी किताब अपनी नातिन को डेडिकेट करेंगे. जो एक ऑडियो बुक होगी. गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाइफ में नन्हीं एंजल राहा की एंट्री हो गई है.

महेश भट्ट की ऑडियो किताब

महेश भट्ट अपनी आवाज को अपनी नातिन को डेडिकेट करना चाहते हैं. कहते हैं कि वो अपनी आवाजा अपनी नातिन के लिए छोड़कर जाना चाहते हैं. ऐसे में वो कुछ समय बाद अपने नाना की आवाज सुन सकेंगी. महेश भट्ट कहते हैं कि ऐसा लगता है मानो कल की ही बात थी आलिया भट्ट मेरे कंधे पर बैठकर घूमती थी और आज वो खुद एक मां है.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़