Alia-Ranbir Baby: आलिया के मां बनने पर भावुक हुए पिता महेश भट्ट, बोले- 'कल तक जो मेरी गोद...'

Alia-Ranbir Baby: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) नाना बन चुके हैं. महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते दिन एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद भट्ट और कपूर परिवार जश्न में डूबा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 01:33 PM IST
  • आलिया भट्ट बनीं नन्ही परी की मां
  • पिता महेश कपूर के खुशी से छलके आंसू
Alia-Ranbir Baby: आलिया के मां बनने पर भावुक हुए पिता महेश भट्ट, बोले- 'कल तक जो मेरी गोद...'

नई दिल्ली: Alia-Ranbir Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. बेटी के आने को लेकर न सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस भी खुशी से पागल हो गए हैं. 6 नवंबर को आलिया ने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया. जिसके बाद महेश भट्ट काफी भावुक नजर आए.

इमोशनल हुए महेश भट्ट

आलिया भट्ट के मां बनने की खबर पर महेश भट्ट ने मीडिया के साथ अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, 'मैं इस वक्त अपनी खुशी शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. ये बच्ची रणबीर और आलिया को एक दूसरे के और करीब लाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm)

यह दोनों के साथ-साथ परिवार के लिए बेहद अमूल्य पल है. मुझे ऐसा लगता है जैसे कल की बात हो आलिया एक छोटी सी बच्ची थी जो मेरी गोद में खेलती थी, वो आज एक बेटी की मां बन गई है'.

क्या बोले महेश

महेशा भट्ट ने मीडिया से कहा कि जब मुझे मेरी वाइफ सोनी का कॉल आया और उन्होंने कहा- 'आलिया ने बेटी को जन्म दिया है. जिस अंदाज में सोनी ने मुझसे यह बात कही, मैं उसे कभी भी शब्दों में बयान नहीं कर सकता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm)

ऐसा लग रहा था मानों इमोशन्स का समंदर हमारे अंदर उफन रहा हो. छोटी के आने से घर बड़ा हो गया है'. आलिया को लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री से बधाईयां मिल रही हैं.

अप्रैल 2022 में की थी शादी

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. बता दें की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में अपने घर में शादी की थी. एक्टर ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर मिले थे. चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Kuttey Release Date: अर्जुन कपूर स्टारर 'कुत्ते' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़