फिल्मों में महिलाओं की अहमियत पर बोलीं माधुरी दीक्षित, इंडस्ट्री को लेकर किया नया खुलासा

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी फिल्म मजा मा को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्मों में महिलाओं के रोल पर बात की हैं. आइए जानते हैं माधुरी दीक्षित की राय के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 05:36 PM IST
  • माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात
  • फिल्मों में महिलाओं की अहमियत पर रखी अपनी राय
फिल्मों में महिलाओं की अहमियत पर बोलीं माधुरी दीक्षित, इंडस्ट्री को लेकर किया नया खुलासा

नई दिल्ली: Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित इन दिनों अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की फिल्म मजा मा पहले बार ओटीटी पर रिलीज होगी. ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लीड रोल निभाने में खुलकर बात की है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है. 

महिलाओं के लिए अच्छा समय 
माधुरी दीक्षित ने इंटरव्यू में कहा है कि अब समय में काफी बदलाव आ चुका है. पहले भी फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लीड रोल पर फिल्म बन चुकी हैं, लेकिन ऐसी फिल्में बहुत ही कम है. वहीं आज के समय में लीड रोल को लेकर स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. साथ ही महिलाओं को साबित करने का मौका दिया जा रहा है. फिल्म सिनेमा में महिलाओं के लिए यह काफी अच्छा समय है. अब फिल्मों में महिलाओं की अहमियत बढ़ गई है. 

मजा मा फिल्म की कहानी 
मजा मा की फिल्म की कहानी एक खुशमिजाज महिला पल्लवी पटेल की है. पल्लवी पटेल अपनी जिंदगी से काफी खुश थी और बेटे की शादी करवाने की तैयारी कर रही होती है तभी पल्लवी को लेकर अफवाह उड़ जाती है साथ ही एक वीडियों कई चीजों को बदलकर रख देता है. 

मजा मा इस दिन होगी रिलीज 
माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. माधुरी की यह फिल्म पहली ओटीटी फिल्म है. इस फिल्म में माधुरी के अलावा  गजराज राव, रजित कपूर, बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक और शीबा चड्ढा मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ेंः OTT this week Release: अक्षय कुमार से लेकर माधुरी दीक्षित तक ये सितारे मचाएंगे धमाल, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़