माधुरी दीक्षित ने 55 की उम्र में चलाया अदाओं का जादू, शरारा सूट में दिए पोज

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नया फोटोशूट फिर से काफी वायरल होने लगा है. फैंस ने उन्हें हर अंदाज में खूब पसंद किया है. अब उनके नए लुक ने भी दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 04:04 PM IST
  • माधुरी दीक्षित ने फिर दिखाई अदाएं
  • माधुरी हर लुक में ही कहर ढाती हैं
माधुरी दीक्षित ने 55 की उम्र में चलाया अदाओं का जादू, शरारा सूट में दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी जबरदस्त एक्टिंग और अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस को कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. वहीं, माधुरी अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से माधुरी का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है.

Madhuri Dixit के एथनिक लुक ने जीता दिल

माधुरी अपेन दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां वह लाइट पर्पल कलर की डिजाइनर शॉर्ट शिमरी कुर्ती और बेज कलर का शरारा पहने हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने बहुत ग्रेसफुली इस लुक को कैरी किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. माधुरी इस लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

अब फैंस के बीच उनके इस एथनिक लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग एक्ट्रेस की तारीफें करते थक रहे हैं. माधुरी का नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस शो में दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

गौरतलब है कि माधुरी को पिछली बार फिल्म 'मजा मा' में देखा गया था. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस को एक लेस्बियन महिला का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. शो में उनके साथ नोरा फतेही और करण जौहर भी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने बॉडीकॉन ड्रेस में छत पर दिखाईं अदाएं, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़