55 साल की माधुरी दीक्षित की अदाओं ने किया मदहोश, इस अंदाज पर आप भी लुटाएंगे प्यार

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अदाओं को आज भी कोई टक्कर नहीं दे सकता. उन्होंने 55 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. एक्ट्रेस के लुक्स पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 06:55 PM IST
  • माधुरी दीक्षित का नया लुक वायरल हो रहा है
  • माधुरी हर अवतार में कहर ही ढाती हैं
55 साल की माधुरी दीक्षित की अदाओं ने किया मदहोश, इस अंदाज पर आप भी लुटाएंगे प्यार

नई दिल्ली: 'धक-धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का हर अंदाज दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना जाता है. आज भी कई लोग उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन माधुरी जैसी अदा दिखाना हर किसी के बस की बात कहां. माधुरी ने अपनी एक्टिंग, डांसिंग और फेस एक्सप्रेशन्स से सभी का दिल जीता है. वहीं, उनके लुक्स पर भी नजरें ठहर जाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने दिलकश अंदाज का जादू फैंस पर चलाया है.

Madhuri Dixit ने दिखाई लेटेस्ट लुक का झलक

माधुरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए-नए लुक्स की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में माधुरी की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. लोग उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस कारण उनका हर फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में माधुरी का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें बेज कलर की सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने यहां प्लाजो और कूर्ता सेट कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

उन्होंने अपने इस लुक को लाइट वेटेड नेकपीस और ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. माधुरी ने ग्लॉसी पिंकिश मेकअप किया है और बालों को हाफ बांधा हुआ है. इस लुक में वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट नजर डालें तो काफी समय से वह अपनी डिजिटल फिल्म 'मजा मा' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को काफी अलग अंदाज में देखा जा रहा है. माधुरी की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी. इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ब्रालेट में नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, पूल किनारे दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़