55 साल की माधुरी दीक्षित ने ट्रांसपेरेंट कुर्ती पहन बिखेरे जलवे, अदाओं से किया मदहोश

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने हमेशा ही लोगों पर अदाओं का जादू चलाया है. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 02:40 PM IST
  • माधुरी दीक्षित हर लुक में कहर ढाती हैं
  • माधुरी का नया लुक फिर चर्चा में आ गया
55 साल की माधुरी दीक्षित ने ट्रांसपेरेंट कुर्ती पहन बिखेरे जलवे, अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) की अदाओं का आज भी कोई जवाब नहीं किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर चलाया ही है, साथ ही माधुरी अपने डांस, एक्सप्रेशन्स और दिलकश अदाओं की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. आज भी अपने लुक्स से वह किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. अब फिर से माधुरी का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Madhuri Dixit Nene के नए लुक ने किया आकर्षित

माधुरी को कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है. यहां उन्हें पिंक कलर का सूट पहने हुए देखा जा रहा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

फोटोज में माधुरी डार्क पिंक कलर का प्लाजो और फ्रंट कट शीयर कुर्ता पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर थ्रेड एम्ब्रॉयडरी की गई है. 'धक-धक गर्ल' ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में गोल्डन बालियां पहनी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इसके साथ माधुरी ने लाइट ब्राउनिश शिमरी मेकअप किया है और बालो को ओपन रखा है. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

गौरतलब है कि माधुरी को इन दिनों सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मजा मा' में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में माधुरी को एक लेस्बियन महिला का किरदार निभाते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Breathe Into The Shadows 2 Trailer: अविनाश पर फिर हावी हुआ जे, अभिषेक बच्चन दिखे और ताकतवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़