माधुरी दीक्षित ने साड़ी में धड़काया दिल, बैकलेस ब्लाउज ने खींचा ध्यान

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से माधुरी का नया अवतार दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 02:24 PM IST
  • माधुरी दीक्षित साड़ी में भी कहर ढा रही हैं
  • माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
माधुरी दीक्षित ने साड़ी में धड़काया दिल, बैकलेस ब्लाउज ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धड़-धड़ गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अदाओं पर आज भी लोग दिल हार जाते हैं. उनका हर अवतार फैंस को महदोश कर देता है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. माधुरी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर माधुरी अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

साड़ी में भी अट्रैक्टिव दिख रही हैं माधुरी

माधुरी का हर लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगता है. अब एक बार फिर से उन्होंने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को शिमरी हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. अपने इस देसी लुक को उन्होंने काफी स्टाइलिश अंदाज में पूरा किया है. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाइज किया है जिसमें बैकसाइड में नोट बंधी हुई है, जो काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं माधुरी

माधुरी ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में स्टोन और पर्ल वाला नेकलेस कैरिया है. इसके साथ उन्होंने ग्लॉसी पीच शेड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. वहीं, आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनकी तारीफें करते हुए कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी डिजिटल फिल्म 'मजा मा' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को काफी अलग अंदाज में देखा जा रहा है. माधुरी की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी. इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं हिना खान, अदाएं देख मर मिटे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़